BAMCEF UNIFICATION CONFERENCE 7

Published on 10 Mar 2013 ALL INDIA BAMCEF UNIFICATION CONFERENCE HELD AT Dr.B. R. AMBEDKAR BHAVAN,DADAR,MUMBAI ON 2ND AND 3RD MARCH 2013. Mr.PALASH BISWAS (JOURNALIST -KOLKATA) DELIVERING HER SPEECH. http://www.youtube.com/watch?v=oLL-n6MrcoM http://youtu.be/oLL-n6MrcoM

Welcome

Website counter
website hit counter
website hit counters

Tuesday, March 1, 2016

तुमने कहा - अरहर की दाल दो । उसने नारा दिया -एक के बदले दस सर काट कर लाएंगे । अरहर भूल गए , लगे ताली बजाने । जमूरे ने कहा सौ दिन में अगर काला धन वापस नहीं लाया तो फांसी दे देना, बस एक वोट देदो , । तुमने उसे काठ की कुर्सी दे दी । तुमने याद दिलाया - काला धन ? उसने जवाब दिया - जे यह यु देशद्रोहियो का अड्डा है । तुम किस काम में लग गए , सब देख ही रहे हो । कोइ कंडोम गिन रहा है , कोई वेश्याओं की फेहरिस्त बनाने में व्यस्त है ।


कल की पोस्ट में हमने भारत पाक रिश्ते का सवाल उठाया और भुट्टो का जिक्र किया । एक संघी तिलमिला कर बोला कि वही भुट्टो जो ललकारता था की हजार बार लड़ेंगे भारत से ? यह पोस्ट उसी का जवाब है । 
पाकिस्तान के सदरे हुकूमत रहे जुल्फिकार अली भुट्टो का वह बयान जिसे आपने तावेर्ज की तरह बाँध रखा है , वह बयान भारत के लिए नहीं था , वह उनकी अपनी जनता के लिए था , । ऐसे बयानात ऐसे ही होते हैं और अपनी नालायकी छिपाने के लिए दिए जाते है , ऐसे बयान 'देश प्रेम ' के नाम पर उठाये जाते हैं , मूढ़ जनता कुछ छण के लिए उत्तेजित भी होती है और ताली पीट कर अपने रहनुमा के नारे लगाती है । रहनुमा इस मूर्खता पर मुस्कुराकर अभिवादन लेता है । अपना उदाहरण देख लो - तुमने कहा - अरहर की दाल दो । उसने नारा दिया -एक के बदले दस सर काट कर लाएंगे । अरहर भूल गए , लगे ताली बजाने । जमूरे ने कहा सौ दिन में अगर काला धन वापस नहीं लाया तो फांसी दे देना, बस एक वोट देदो , । तुमने उसे काठ की कुर्सी दे दी । तुमने याद दिलाया - काला धन ? उसने जवाब दिया - जे यह यु देशद्रोहियो का अड्डा है । तुम किस काम में लग गए , सब देख ही रहे हो । कोइ कंडोम गिन रहा है , कोई वेश्याओं की फेहरिस्त बनाने में व्यस्त है । 
कम अक्ल लोगो , पाकिस्तान तुम्हारा दुश्मन नहीं है । यह बात सत्ता जानती है । दोनों तरफ की । वह पडोसी मुल्क है । भारत के मुकाबले हर मायने में वह बहुत पीछे है । इसे वह जान भी चुका है । दोनों मुल्कों को बाहरी दुश्मन खोजने की जरूरत नहीं है , अंदरूनी ताकते ही देश को तोड़ने में लगी हैं । दोनों मुल्कों क हालात एक जैसे हो गए हैं । कल तक ऐसा नहीं था । पाकिस्तान ने अपने को जब इस्लामिक राष्ट्र घोषित किया , और मजहबी कट्टरता को बढ़ावा देने लगी तो मुल्क के भीतर एक दूसरी सत्ता भी बन गयी , कट्टर पंथ के नाम पर और मुल्क के क़ानून के ऊपर उनका क़ानून चलने लगा । कल तक भारत उस की मुखालफत करता रहा , लेकिन आज का भारत उसी डगर पर ,और उससे भी तेज गति से उसी राह पर है । हिन्दू का हवाले से , सत्ता द्वारा पोषित गिरोह आज क़ानून को दबा कर अपना क़ानून लाद रहा है ।और सबसे ज्यादा जुल्म नौजवानो पर हो रहा है । 
चलो अगली पोस्ट में एक नया पन्ना खोलते हैं , जब भारत के नौजवानो ने भुट्टो का साथ दिया था । हैरान मत हो , इसमें काशी विध्वविद्यालय , जे यन यु , इलाहाबाद , समेत तमाम विश्वविद्यालय के छात्र एक साथ थे । सुनोगे गिरोहियो?

--
Pl see my blogs;


Feel free -- and I request you -- to forward this newsletter to your lists and friends!

1 comment:

rokaa said...


افضل شركة غسيل خزانات بجدة افضل شركة غسيل خزانات بجدة
شركة عزل خزانات المياه بالرياض شركة عزل خزانات المياه بالرياض
شركة تنظيف منازل بجدة بالبخار شركة تنظيف منازل بجدة بالبخار
شركة مكافحة حشرات بمكة شركة مكافحة حشرات بمكة
ارخص شركة نقل عفش بالدمام اشركة نقل عفش بالدمام رخيصة
شركة شحن عفش من جدة الى الاردن

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...